Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

CM की कुर्सी छोड़ने को तैयार - तुकी

Pulkit Purohit     Category: दिल्ली     15 Jul 2016 (1:24 PM)

अरुणाचल । अरुणाचल प्रदेश विधानसभा के स्पीकर नबाम रेबिया ने आज कहा कि राज्य में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक सरकार का गठन किया जाएगा। रेबिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी भूमिका कभी विवादों में नहीं रही. ये बिल्कुल आधारहीन आरोप हैं. उन्होंने कहा, श्स्पीकर होने के नाते मैं सदन का मास्टर हुं।

सदन को जलाने की रिपोर्ट्स आई

अरुणाचल विधानसभा में ताला लगा होने पर रेबिया ने कहा कि वहां ताला इसीलिए लगा हुआ है क्योंकि सदन को जलाने की रिपोर्ट्स आई थी. शंका जताई गई थी कि 300 लोगों ने विधानसभा को जलाना चाहते हैं।

सोनिया गांधी से कहा कि हमें कांग्रेस को बचाने की जरूरत है

उधर कांग्रेस सांसद निनोंग इरिंग ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात में बताया कि हमें कांग्रेस को बचाने की जरूरत है। यही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। इसके लिए चाहे हमें कलिखो पुल या किसी को भी मुख्यमंत्री बनाना पड़े। कांग्रेस से ऊपर कोई नहीं है- न मैं और न नबाम तुकी अगर कोई और मुख्यमंत्री बनता है तो तुकी जी अपनी कुर्सी छोड़ने को तैयार हैं ।

इनका कथन

नबाम रेबिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी भूमिका कभी विवादों में नहीं रही. ये बिल्कुल आधारहीन आरोप हैं. उन्होंने कहा, स्पीकर होने के नाते मैं सदन का मास्टर हुं। मुझे उचित लगा उस समय किया।
-- नबाम रेबिया स्पीकर(अरुणाचल विधानसभा)

Paliwal Menariya Samaj Gaurav