Latest News
      1. महिला की शिकायत पर कार्मिक विभाग सख्त-जांच भेजने के निर्देश से कलेक्टर में मचा हडकंप      2. पालीवाल समाज इंदौर की समाजसेविका श्रीमती विद्या देवी पुरोहित का दुखद निधन-अंतिम यात्रा 4 बजे      3. कैरियर महिला मंडल ने संघर्ष से बनाई नई राह : सांसद दिया कुमारी      4. पालीवाल समाज की भाविका जोशी हुई सम्मानित      5. पालीवाल समाज की प्रतिभाशाली बिटिया गरिमा जोशी को पालीवाल समाज ने किया सम्मानित      6. पालीवाल समाज के श्री भरत बागोरा को सुयश

CM की कुर्सी छोड़ने को तैयार - तुकी

Pulkit Purohit     Category: दिल्ली     15 Jul 2016 (1:24 PM)

अरुणाचल । अरुणाचल प्रदेश विधानसभा के स्पीकर नबाम रेबिया ने आज कहा कि राज्य में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक सरकार का गठन किया जाएगा। रेबिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी भूमिका कभी विवादों में नहीं रही. ये बिल्कुल आधारहीन आरोप हैं. उन्होंने कहा, श्स्पीकर होने के नाते मैं सदन का मास्टर हुं।

सदन को जलाने की रिपोर्ट्स आई

अरुणाचल विधानसभा में ताला लगा होने पर रेबिया ने कहा कि वहां ताला इसीलिए लगा हुआ है क्योंकि सदन को जलाने की रिपोर्ट्स आई थी. शंका जताई गई थी कि 300 लोगों ने विधानसभा को जलाना चाहते हैं।

सोनिया गांधी से कहा कि हमें कांग्रेस को बचाने की जरूरत है

उधर कांग्रेस सांसद निनोंग इरिंग ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी से मुलाकात में बताया कि हमें कांग्रेस को बचाने की जरूरत है। यही हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। इसके लिए चाहे हमें कलिखो पुल या किसी को भी मुख्यमंत्री बनाना पड़े। कांग्रेस से ऊपर कोई नहीं है- न मैं और न नबाम तुकी अगर कोई और मुख्यमंत्री बनता है तो तुकी जी अपनी कुर्सी छोड़ने को तैयार हैं ।

इनका कथन

नबाम रेबिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए कहा कि मेरी भूमिका कभी विवादों में नहीं रही. ये बिल्कुल आधारहीन आरोप हैं. उन्होंने कहा, स्पीकर होने के नाते मैं सदन का मास्टर हुं। मुझे उचित लगा उस समय किया।
-- नबाम रेबिया स्पीकर(अरुणाचल विधानसभा)