Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

उदयन पालीवाल भाजपा जिलाध्यक्ष नियुक्त

Ayush Paliwal     Category: दिल्ली     12 Jan 2016 (6:36 PM)

उरई(यू.पी.)| जिला पंचायत चुनाव के वक्त प्रभारी जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी संभालने वाले उदयन पालीवाल को अब पूर्ण रूप से भाजपा प्रदेश नेतृत्व ने जिलाध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। जिलाध्यक्ष बनने के बाद श्री पालीवाल ने कहा कि युवाओं के जोश और वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन को पार्टी का जनाधार बढ़ाना उनका पहला लक्ष्य होगा। इसके लिए जल्द ही जनपद में कार्य योजना बनाकर कार्य किए जाएंगे। जिससे जनता के बीच पार्टी की स्थिति को और मजबूत किया जा सके।

जनपद में भाजपा की राजनीति में उदयन पालीवाल का बावली जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र से टिकट काट कर उनके विरोधियों ने बड़ा झटका दिया था, लेकिन बाद में जिला पंचायत सदस्यों की टिकट में रिश्वतखोरी के चलते जिलाध्यक्ष जगदीश तिवारी को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी थी। जिसके बाद प्रांतीय नेतृतव ने श्री पालीवाल को प्रभारी जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी और अब प्रांतीय नेतृत्व ने सोमवार को उन्हें जिलाध्यक्ष नियुक्त कर दिया। जिलाध्यक्ष श्री पालीवाल ने कहा पार्टी के वरिष्ठजनों के मार्गदर्शन और युवाओं के साथ संगठन को आगे बढ़ाया जाएगा। इसके साथ ही कोशिश होगी कि नई कार्यकारिणी में युवाओं को वरिष्ठजनों की सलाह-मशविरा के साथ संगठन में अहम जिम्मेदारी सौंपी जाएगी, ताकि अधिक से अधिक युवाओं को संगठन से जोड़ा जा सके।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav