Latest News
      1. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      4. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      5. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक      6. अंतरराष्ट्रीय बालिका दिवस मेरी उड़ान मेरी पहचान का आयोजन

प्रेमिका को किया गिरफ्तार- वृद्ध की हत्या करने वाले रिमांड पर

paliwalwani     Category: अपराध     02 Jul 2017 (8:25 PM)

राजसमंद। जिले के कुंवारिया थाना क्षेत्र के देवरिया गांव स्थित लालुखेड़ी पर मार्ग स्थित भेरू मंगरी चौराहे पर गत 22 जून को मिले वृद्ध हत्या के आरोप में गिरफ्तार पांच आरोपियों को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जहां से पांचों आरोपियों को तीन दिन तक पुलिस रिमाण्ड पर भेजने के आदेश दिए। तथा वृद्ध की निर्मम हत्या कर शव फेंकने की साजिश रचने वाली प्रेमिका युवती को भी कुवारिया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। प्रेमी सहित पांच आरोपित को एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। शनिवार को पुलिस ने सभी छह आरोपितों को रेलमगरा न्यायालय में पेश किया। जहां से 4 जून तक रिमांड पर रखने के आदेश हुए। थाना प्रभारी राकेश जोशी ने बताया कि भीलवाड़, गलवा निवासी रूपा (65) पुत्र भाना भील की हत्या की साजिश रचने वाली प्रेमिका को भी गिरफ्तार कर लिया। इसके प्रेमी लादूवासए करेड़ा (भीलवाड़ा) निवासी भैरूलाल पुत्र उदा गायरी को एक दिन पहले ही चार अन्य आरोपित लादूवास निवासी पारस पुत्र लादू लौहार, लालरी बागोर (भीलवाड़ा) निवासी बादर पुत्र गुलाब रेबारी, लादूवास निवासी गोपाल पुत्र मदननाथ योगी व देवरिया निवासी प्रभुलाल पुत्र भागु के साथ गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सभी आरोपितों को न्यायालय में पेश किया।जहां से तीन दिन तक के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अब पुलिस हत्या में प्रयुक्त संसाधन जब्त करते हुए अग्रिम कार्रवाई करेगी।

चरित्र से ही आगे बढ़ी पुलिस जांच

वृद्ध की हत्या के बाद युवती के कच्चे चरित्र की बात सामने आते ही पुलिस उसी के आधार पर गहन जांच में जुट गई। युवती के कई लोगों से संपर्क में होने की बात आईए जिसके आधार पर पुलिस ने एक एक व्यक्ति के बारे में पूर्ण जानकारी जुटाई। फिर युवती के प्रेमी भैरूलाल गायरी से सख्ती से पूछताछ करने पर वह टूट गया और सच्चाई बता दी।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

घटना की रात आरोपित खेत पर गए, जहां वृद्ध को मचान से नीचे बुलाया, जिसके नीचे उतरते ही आरोपितों ने मफलरनुमा कपड़े से गला घोट दिया। फिर धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। आंखे व सिर भी बुरी तरह से नोच दिया था।
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए...
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav