Latest News
      1. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      2. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      3. काव्य किरण कविता संग्रह का हुआ लोकार्पण      4. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      5. पालीवाल समाज ने माँ रुक्मिणी मैया मंदिर के लिए बरसाया धन      6. अटल जी ... जीवन परिचय...न भूतो...न भविष्यति...स्मृति शेष....भावपूर्ण श्रद्वांजलि-
श्री अमित पालीवाल युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ बिजनोल के अध्यक्ष बने - Paliwalwani.com

श्री अमित पालीवाल युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ बिजनोल के अध्यक्ष बने

Nanalal joshi      Category: बिजनोल     24 Oct 2017 (4:44 AM)

बिजनोल (राज.)।  युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ के प्रांतीय अध्यक्ष श्री योगेश पालीवाल ने पालीवाल वाणी को बताया कि युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ की प्रथम बैठक बिजनोल जिला राजसमंद में संपन्न हुई। जिसमें युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ बिजनोल में शाखा का गठन हुआ। श्री अमित पालीवाल पिता हीरालाल जोशी सर्वसहमति से अध्यक्ष पद पर चुने गये। नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्री अमित पालीवाल ने अपनी नवीन कार्यकरणी का गठन किया। युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ की बैठक में समाज के कई वरिष्ठजन के अलावा श्री मगन जोशी, पालीवाल वाणी संवाददाता, श्री मामादेव जी जीर्णोद्वार समिति अध्यक्ष श्री नानालाल जोशी विशेष रूप से मौजूद थे।

इंदौर से उदयपुर चलने का मुद्दा 

पालीवाल वाणी मंच से श्री नानालाल जोशी ने युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ के सामने इंदौर रेलयात्री संघ की प्रमुख मांग इंदौर से उदयपुर यात्री ट्रेन को रात्रि में इंदौर से उदयपुर चलने का मुद्दा जोर-शोर से मामा देवजी ने आवाज बुलंद की। जिस पर युवा ब्रह्म शक्ति मंेवाड़ के प्रतिनिधियो ने सांसदो से मिल कर तन-मन से सहयोग कर मांग पूरी कराने का आश्वासन दिया। युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ बिजनोल की बैठक में आदरणीय सरपंच श्रीमति वर्षा सुरेश जोशी विशेष रूप से मौजूद रहकर रहे कर युवा ब्रह्म शक्ति मेंवाड़ बिजनोल को तन-मन-धन से हर संभव मदद करने की बात कहीं उन्होंने कहा कि जब भी गांव के विकास की बात होगी में हर समय गांववासियों के साथ हमेशा साथ खड़ा रहकर गांववासियों की प्रगति, विकाा, उन्नति करने का आश्वासन दिया।
पालीवाल वाणी संवाददाता, श्री मामादेव जी जीर्णोद्वार समिति अध्यक्ष श्री नानालाल जोशी ने निर्वाचित अध्यक्ष सहित समस्त पदाधिकारियों को हार्दिक शुभकामनाए दी।

पालीवाल वाणी से - नानालाल जोशी
आपकी बेहतर खबरों के लिए मेल किजिए- 
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav