Latest News
      1. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री मगनलाल पालीवाल का निधन-अस्थि संचय 20 जून को      2. मिशन शिक्षा कायाकल्प अभियान के तहत ग्रेडेट लर्निंग कार्यक्रम में कन्नौज जनपद ने विशेष मुकाम हासिल किया      3. पालीवाल शिक्षा एवं विकास समिति इंदौर की वार्षिक बैठक 30 जून को      4. हल्दीघाटी युद्ध की 443 वीं युद्धतिथि पर शहीदों की स्मृति में दीप महोत्सव आज      5. परिवार की सुरक्षा के लिए शंभूदास ने एसडीएम को दिया ज्ञापन      6. राजनगर स्कूल बना जिले का पहला महात्मा गांधी सरकारी अंग्रेजी मीडियम

दैनिक वेतन भोगी अब स्थाई कर्मचारी, मामा की तरफ से दशहरे पर दीपावली का तोहफा

Ayush Paliwal     Category: भोपाल     07 Oct 2016 (7:19 AM)

भोपाल। मध्यप्रदेश सरकार ने राज्य के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को दीपावली से पहले स्थाई करने का तोहफा दे दिया है। शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई कैबिनेट की बैठक में कई फैसले लिए गए। इसमें दैनिक वेतन भोगी के पक्ष मे निर्णय लेते हुए केबीनेट मे, दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियो को स्थाई करने का फ़ैसला हुआ जिससे प्रदेश के दैनिक वेतन भोगियो मे खुशी की लहर छा गयी। पालीवाल वाणी परिवार, कर्मचारी संघ, भाजपा कार्यकर्ता ने मुख्यमंत्री व मंत्रिमंडल को धन्यवाद देते हुए फ़ैसले का स्वागत किया।

रोका मुख्यमंत्री का काफिला

केबीनेट मे प्रस्ताव पारित होने के बाद प्रदेशभर के दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियो के बीच हर्ष की लहर छा गयी। दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियो ने मीटिंग से जाते हुए मुख्यमंत्री का काफिला रोक, मुख्यमंत्री को मध्यप्रदेश दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियो की ओर से धन्यवाद व्यक्त किया।