Latest News
      1. पालीवाल समाज सेवा समिति ने किया 350 प्रतिभाओं को प्रोत्साहित      2. 2019 में मोदी मैजिक पर लग सकता है ब्रेक... !      3. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      4. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      5. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      6. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर

दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को नियमित करने की बड़ी घोषणा- सातवां वेतनमान देने का ऐलान

jayram paliwal     Category: भोपाल     15 Aug 2016 (4:01 AM)

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने अपने वादों पर कायम रहते हुए आज 15 अगस्त के मौके पर प्रदेश के दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों को नियमित करने की बड़ी घोषणा होते ही प्रदेश के तमाम कर्मचारियों एवं उनके परिजनों के बीच खुशी की लहर छा गई। आज लाल परेड ग्राउण्ड भोपाल पर दैनिक वेतन भोगियों का जनसमुह भी इसी उम्मीद से भोपाल गया था कि प्रदेश के मुख्या उनके लिए बड़ी घोषणा करेगें। उनकी उम्मीदों पर खरे उतरते हुए प्रदेश के मुख्या ने आज दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने की बडी घोषणा की।
राजधानी भोपाल में लाल परेड ग्राउण्ड भोपाल पर 15 अगस्त के मौके पर आयोजित मुख्य समारोह में मुख्यमंत्री ने अपने उद्बोधन में दैनिक वेतन भोगियों को नियमित करने की बडी घोषणा का ऐलान किया।

48 हजार से अधिक दैनिक वेतनभोगियों होगें लाभाविंत

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान की घोषणा के पहले ही राज्य सरकार के वित्त विभाग और जीएडी विभाग ने इसकी तैयारी भी पूर्ण कर ली थी। पालीवाल वाणी संवाददाता को सूत्रों ने बताया कि सीएम के नियमितिकरण के ऐलान से प्रदेश के 48 हजार से अधिक दैनिक वेतनभोगियों होगें लाभाविंत। इसके साथ ही राज्य सरकार के कर्मचारियों को सातवां वेतनमान देने की भी घोषणा करने से आज का दिन कर्मचारियों के हिसाब से बल्ले बल्ले वाला दिन रहा।

अध्यापकों को एक जनवरी 2016 से छठवां वेतनमान 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान ने आज 15 अगस्त के मौके पर राज्य सरकार के कर्मचारियों को सातवां वेतनमान देने की भी घोषणा की. वहीं, मुख्यमंत्री ने अध्यापकों को एक जनवरी 2016 से छठवां वेतनमान दिए जाने का जिक्र भी किया। इस दौरान पूरे स्टेडिय में तालियों की गूंज गंजती रही। मुख्यमंत्री ने कहा कि, युवाओं को रोजगार दिलाने की दिशा में भी उनकी सरकार सकारात्मक प्रयास कर रही है. इस कड़ी में रोजगार कैबिनेट का गठन किया जाएगा।

पालीवाल वाणी ब्यूरो से जयराम पालीवाल

Paliwal Menariya Samaj Gaurav