Latest News
      1. सुश्री पलक पालीवाल का वाणिज्यिक सहायक के पद पर चयन       2. स्काउट गाइड रैली में होंगे प्रतिभा विकास के विभिन्न कार्यक्रम-जिला कलेक्टर करेंगे आज शुभारंभ      3. मन की बात मोदी के साथ-आमेट में लोगो ने भेजी अपनी राय      4. आमेट नगर पालिका मंडल की साधारण सभा 26 को      5. वैष्णव युवा परिषद् करेगा वीर जवान श्री नारायणलाल गुर्जर को आर्थिक मदद       6. बिजनोल गांव में मानवता को शर्मसार करने का मामला-बच्ची की हत्या

पालीवाल वाणी संक्षेप परिक्रमा

jayram paliwal     Category: भोपाल     28 Jul 2016 (10:58 AM)

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र सदन में कांग्रेस ने शेजवार के खिलाफ लगाये नारे शेजवार ने सदन में कहा- स्पीकर ने समय दिया है किसी को बोलने नहीं दूंगा रामनिवास रावत ने स्पीकर पर लगाये आरोप कहा- इतनी मजबूर आसंदी आज तक नहीं देखी। 

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र कांग्रेस विधायकों ने सदन में की नारेबाजी राम निवास रावत का नरोत्तम पर आरोप सदन की कार्यवाही स्थगित कराने की साजिश रच रहे नरोत्तम ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र नरोत्तम मिश्रा ने उठाया व्यवस्था का प्रश्न भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र ग्रामीण इलाकों में एंटी स्नैक वैनम इंजेक्शन की कमी पर चर्चा बीजेपी एमएलए यशपाल सिंह सिसोदिया ने रखा ध्यानाकर्षण प्रस्ताव मंत्री रुस्तम सिंह कहा- विशेषज्ञ डॉक्टर ही दे सकते हैं एंटी स्नैक वैनम डोज विशेषज्ञों की देखरेख के बगैर डोज से मरीज को हो सकता है खतरा कांग्रेस ने ग्रामीण इलाकों में स्पेशलिस्ट डॉक्टरों की मांग की ।

भोपाल विधानसभा का मॉनसून सत्र सदन में गुंजा कर्मचारियों के दुर्व्यवहार का मुद्दा मुरैना में सरकारी कर्मचारियों के दुर्व्यवहार का मुद्दा बीएसपी विधायक सत्यप्रकाश सखवार ने रखा ध्यानाकर्षण प्रस्ताव जनप्रतिनिधियों के साथ कर्मचारियों पर गालीगलौज का आरोप कहा-मेरे पास रिकार्डिंग है मंत्री बर्खास्त करें सदन में सखवार ने रिकार्डिंग टेप दिखाया मंत्री भूपेंद्र सिंह ने कहा-मामला पंजीबद्ध किया गया है सखवार ने कहा-कर्मचारी ने विधायकी खाने की बात कही सखवार बर्खास्त करने पर अड़े मंत्री का जवाब-कलेक्टर ने ट्रांसफ़र कर दिया सखवार बोले कार्यवाही तक सदन से नहीं जाएंगे मंत्री ने कर्मचारी के निलंबन का किया ऐलान। 

भोपाल- गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का बयान मंदसौर की घटना पर बोले गृहमंत्री दोनों महिलाओं के पास से नहीं मिला गोमांस मांस के अवैध परिवहन को लेकर मामला दर्ज। 

भोपाल- मंदसौर विधायक यशपाल सिंह सिसोसिया का बयान स्थानीय महिलाओं ने दोनों आरोपी महिलाओं से गुस्से में की मरापीट। 

भोपाल माखनलाल विवि का सत्र शुभारंभ समारोह एसटीआईआई चेयरमैन गजेंद्र चौहान का छात्रों ने किया विरोध काले झंडे दिखाकर जताया विरोध चेयरमैन के समारोह में आने का कर रहे विरोध। 

मंदसौर- रेलवे स्टेशन पर महिलाओं से मारपीट मामला बरामद माल की हुई जांच जांच में नहीं हुई गौमांस की पुष्टि तस्करी के आरोप में महिलाओं से हुई थी मारपीट एसपी मनोज शर्मा खुद कर रहे मामले की जांच ।

भोपाल- पुलिस ने 3 चैन लूटेरों को किया गिरफ्तार लूट की 8 चैन बरामद डीआईजी 2 बजे करेंगे कंट्रोल रुम में पीसी । 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav