Latest News
      1. श्री नरेन्द्र बागोरा को मंत्री श्री रामपाल सिंह ने श्रेष्ठ कर्मचारी से किया पुरस्कृत       2. मेनारिया समाज ने मचाई स्वतंत्रता दिवस की धूम      3. पालीवाल समाज ने किया प्रतिभाओं का सम्मान-स्वतंत्रता दिवस पर दी शुभकामनाएं      4. पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर ने मनाया आजादी का जश्न      5. उदयपुर में मची आजादी की धूम-कई प्रतिभाओं को मिला सम्मान       6. पालीवाल समाज के समाजसेवी श्री विजय पालीवाल के जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं
संक्षेप परिक्रमा पालीवाल वाणी - Paliwalwani.com

संक्षेप परिक्रमा पालीवाल वाणी

bhavesh paliwal     Category: भोपाल     28 Jul 2016 (10:51 AM)

भोपाल- मध्यप्रदेश विधानसभा मॉनसून सत्र कांग्रेस विधायक अजय सिंह का बयान बीते 3 सालों में केन्द्र से राज्य को मिली कम राशि पेयजल को लेकर केन्द्र सरकार नहीं कर रही मदद प्रदेश में पेयजल के हालात बदतर प्रदेश की बीजेपी सरकार ने पेयजल राशि लेने के लिए केन्द्र में नहीं किया कोई प्रयास राज्य सरकार झूठे आंकड़े दिखाकर बचने की कर रही कोशिश ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र बीजेपी विधायक गिरीश गौतम सदन में बोले प्रश्नकाल के दौरान हंगामा, बाधा बंद करने की मांग स्पीकर ने कहा- व्यवस्था बनाने के लिये कल सुबह 10:30 बजे करेंगे बैठक।

भोपाल विधानसभा का मॉनसून सत्र जीतू पटवारी ने सदन में उठाया मुद्दा 25 साल पहले आईडीए के अनुबंध पर उठाये सवाल 119 करोड़ किसानों को अनुबंध नहीं करने पर भी दिया मुआवजा ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र कांग्रेस विधायक आरिफ अकील ने उठाया मंदसौर मुद्दा कहा- मध्यप्रदेश में बहाई जा रही यूपी की हवा मंदसौर में बीफ के शक में हुई थी दो महिलाओं की पिटाई बीजेपी के यशपाल सिंह सिसोदिया ने कहा अवैध मांस ला रही थी महिलायें सदन में तीखी नोंकझोंक ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र बीजेपी विधायक अनिल फिरोजिया सदन में भड़के पहली बार के विधायकों को बोलने नहीं देते सीनियर विधायक कांग्रेस के साथ बीजेपी विधायकों पर भी लगाये आरोप मोहन यादव ने किया फिरोजिया का समर्थन, कहा- छपास की बीमारी है कई विधायकों को।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र दिग्विजय के ट्वीट पर सदन में हंगामा मंत्री नरोत्तम मिश्रा और गोपाल भार्गव ने जताई आपत्ति कहा- आदिवासी नेता बाला बच्चन का अपमान दिग्गी ने कहा था सिंहस्थ के मुद्दे उठाये कांग्रेस विधायक  भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र मंत्री लाल सिंह और ओमप्रकाश धुर्वे ने कहा- कांग्रेस दलित विरोधी गोपाल भार्गव ने कहा संसदीय परंपरा का अपमान विधायकों के विशेषाधिकार का हनन।

भोपाल- मध्यप्रदेश विधानसभा मॉनसून सत्र पूर्व मंत्री बाबूलाल गौर का बयान BHEL की दुकानों का किराया 2500 रुपये करने पर केन्द्र से की बात किराया वापस लिए जाने को लेकर केन्द्रीय मंत्री अनंत गीते से की चर्चा अभी तक BHEL दुकानों का 1 रुपये लीज रेंट पर वसूला जाता था किराया कल दिल्ली में केन्द्रीय मंत्री से गौर ने की थी मुलाकात ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र कांग्रेस के महासचेतक रामनिवास और गोविंद सिंह ने सदन में किया दखल सिंहस्थ में भ्रष्टाचार का मामले उठाने पर सरकार बैकफुट पर ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र कांग्रेस विधायक तरुण भनौत का बयान ट्वीटर पर चर्चा होनी चाहिये तो अखबारों की खबरों पर भी हो सरकार जवाब दे- सीएम ने कैबिनेट में गौर को चुप करने को क्यों कहा ।

भोपाल- मध्यप्रदेश विधानसभा मॉनसून सत्र राज्यमंत्री सूर्यप्रकाश मीणा का बयान सूर्यप्रकाश मीणा ने बाबूलाल गौर पर फिर बोला हमला कांग्रेस के एजेंट के रुप में काम कर रहे गौर गौर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लिखेंगे पत्र प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार चौहान और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लिखेंगे पत्र पार्टी से बाहर किये जाने की मांग को लेकर लिखेंगे पत्र।

Paliwal Menariya Samaj Gaurav