Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

संक्षेप परिक्रमा समाचार

babulal paliwal     Category: भोपाल     28 Jul 2016 10:35 AM

भोपाल-विधानसभा का मॉनसून सत्र सदन की कार्यवाही तीन बजे तक के लिये स्थगित भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र बीजेपी विधायक ममता मीणा ने सरकार को घेरा गुना में हैंडपंप खनन में भ्रष्टाचार पर किया सवाल पीएचई अफसरों पर गलत जानकारी देने का आरोप मंत्री कुसुम महदेले से अफसरो पर कार्यवाही की मांग ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र बीजेपी विधायक मुरलीधर पाटीदार ने उठाया चिटफंड कंपनी मामला गौर ने गृहमंत्री को सलाह देने की पेशकश की स्पीकर ने नामंजूर की सलाह ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र बीएसपी विधायक नारेबाजी करते हुए सदन में पहुंचे विधानसभा में हंगामा बीएसपी-बीजेपी विधायकों के बीच तीखी नोंकझोंक लालसिंह आर्य ने कहा षडयंत्र कर रहे कांग्रेस-बीएसपी।

भोपाल-विधानसभा का मॉनसून सत्र अगस्त में चिटफंड कंपनियों की छानबीन करेगी सरकार विस में गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह का ऐलान पुलिस-जनप्रतिनिधियों की बैठक होगी पैसा लेकर भागने और ठगने वाली कंपनियों पर कार्यवाही होगी ।

भोपाल-विधानसभा का मॉनसून सत्र मध्यप्रदेश में पेयजल योजनाओं को लेकर भड़की कांग्रेस कांग्रेस ने दो साल में केंद्रीय हिस्सा घटने का लगाया आरोप ओमकार मरकाम ने कहा- केंद्र से पेयजल सप्लाई के लिये पैसा क्यों नहीं मिल रहा यूपीए शासन के बराबर पैसा क्यों नहीं मिल रहा मंत्री कुसुम मेहदेले ने कहा- प्रदेश में पेयजल की कमी नहीं होने देंगे सदन में कांग्रेस-बीजेपी में तीखी बहस सीएम शिवराज ने दिया दखल। 

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र सीएम शिवराज का सदन में बयान एनडीए सरकार ने सभी राज्यों की बढ़ाई राशि 32 फीसदी से बढ़ाकर 42 कर दिया मौजूदा केंद्र सरकार ने राज्यों को 10 हजार करोड़ ज्यादा दिया विपक्ष के आरोपों को सीएम ने नकारा ।

भोपाल- विधानसभा का मॉनसून सत्र कांग्रेस का सदन से वॉक आउट सरकार के जवाब से असंतुष्ट सदन के बाहर की नारेबाजी प्रदेश में केंद्रीय राशि कम करने का आरोप ।