Latest News
      1. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       2. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      3. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      4. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को      5. श्री अंबा माताजी के नवरात्रि जागरण का कार्यक्रम 16 अक्टूबर को-सपरिवार सादर आमंत्रित      6. कुंवारिया मेले में उमड़े मेलार्थी-विशाल भजन संध्या भौंर तक जमे दर्शक

भोपाल में भी देगी गौपुत्र सेना अपनी सेवा

Ayush Paliwal     Category: भोपाल     22 Jul 2016 (11:59 AM)

भोपाल। गौपुत्र सेना भोपाल के अध्यक्ष श्री रोहित बागोरा ने पालीवालवाणी को बताया की गौपुत्र सेना एक ऐसे स्वयंसेवियों का समूह है, जो हर जीव को सहारे के लिए 24×7 घंटे तत्पर रहता रहाकर निरंतर सेवा को समर्पित है। गौपुत्र सेना में 10 लाख से भी अधिक छात्र जन सम्मिलित है जो निस्वार्थ गौमाता की सेवा में उपस्थित रहते है, गौपुत्र सेना एक क्रांतिकारी वैचारिक सोच के साथ निरंतर अग्रसर हो रहा है। जिसका नाम है (एक-रुपए,एक-रोटी) अगर आप हर रोज गौ-ग्रास के रूप में गौमाता को एक रोटी स्वयं खिला सकते है तो आपसे एक रुपए ही एक दिन के लिए जाएंगे, महीने के हुए 30 रुपए अब आप सोचेंगे की इतने से रुपए में कहा से गौशला एवं गौमाताओं के इलाज का खर्च निकलेगा पर भाइयो अवश्य निकलेगा क्योंकि इस मिशन का नाम ही गौ-गरीब राष्ट्रीय सेवा है। जिससे कोई भी भाई आसानी से गौपुत्र परिवार योजना में शामिल हो सके। जो भी इस (एक-रुपए, एक-रोटी) योजना में सम्मिलित होता है। वाह गौपुत्र परिवार बन जाता है। उसे पहचान पत्र भी दिया जाता है। पूरे भारत में सड़क की गौशाला के रूप में प्रतिदिन हजारांे बेसहारा बीमारी से पीड़ित, चोटिल, दुर्घटनाग्रस्त गौमाताओं का निःशुल्क उपचार किया जाता है। जब किसी भी तरह की घटना जिनमें किसी भी बेहसहारा गाय का कही भी बीमार, दुर्घटना में घायल हो जाति है तो गौपुत्र सेना के जवानों द्वारा मौके पर पहुंच कर उपचार देकर उन्हें नया जीवन प्रदान करते हैं। हमारा एक ही प्रयास गौ-सेवा, करके करों देश का विकास।
नोटः-आप भी जुड़े ओर दुसरों को भी जोड़ने के लिए प्रेरित करें, बस यही निवेदन।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करे

जिला कार्यलय भोपाल गौपुत्र सेना

J-192 हर्षवर्धन नगर भोपाल,भोपाल-462003(म.प्र)

9993598863

केंद्रीय कार्यालय गौपुत्र सेना

DSS-66, अर्बन एस्टेट- 2, हिसार-125001(हरियाणा)

🏼हिंदुस्तान के सबसे बड़े राष्ट्रवादी गौसेवी संगठन गौपुत्र सेना में आपका हार्दिक स्वागत है।। यदि आपमें भी है जज्बा कुछ कर गुजरने का तो जुड़ जाइए राष्ट्रभक्त स्वयंसेवियों के समूह से। हर जीव की सेवा को तत्पर रहती गौपुत्र सेना।।

92-54-33-33-18
94-66-74-75-29

हमसे जुड़ना है बहुत ही आसान। केवल अपना नाम, पता और फोन नम्बर लिखकर
🏿हमे Hike अथवाWhatsapp पर सन्देश भेजे या हमें ईमेल करे gauputrasena@gmail.com पर।।
🏼आप हमसे facebook पर भी जुड़ सकते है - "मैं गौपुत्र हूँ" - www.facebook.com/gauputra1857
🏼गौपुत्र सेनाध्यक्ष से सीधे संवाद हेतु जुड़ सकते है- www.facebook.com/gauputrasampat singh

Paliwal Menariya Samaj Gaurav