Latest News
      1. श्री हीरालाल देवपुरा राजकीय महाविद्यालय आमेट की अंतरिम वरीयता सूची जारी      2. ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की याद में पालीवाल समाज आज देगा आत्मीय श्रद्वाजंलि      3. पालीवाल समाज के पूर्व सचिव ब्रह्मलीन श्री घनश्याम जोशी की प्रथम स्मृति में कल पुष्पाजंली का आयोजन      4. शहीदों को श्रद्वाजंलि अर्पित करते हुए हल्दी घाटी में वृक्षारोपण किया      5. जयपुर में आमेट के अफजल हुसैन मंसुरी होगे कर्मरत्न अवॉर्ड से सम्मानित      6. आमेट में जमकर बरसे मेघ-सडकों पर हिलोरे मारने लगा पानी

कांग्रेस ने बीजेपी को दिया निकाय चुनाव में बड़ा झटका

jayram paliwal     Category: भोपाल     18 Jul 2016 1:15 AM

भोपाल। मध्य प्रदेश के निकाय चुनाव में कांग्रेस ने बीजेपी को जबर्दस्त झटका दिया है। सतना जिले के मैहर नगरपालिका परिषद के चुनाव में कांग्रेस के धर्मेश घई ने बीजेपी प्रत्यासी धीरज पांडे को 3750 मतों से हरा दिया है। मध्य प्रदेश में 3 सीटों पर स्थानीय निकाय चुनाव के परिणाम भी सामने आए हैं।

कांग्रेस के धर्मेश घई ने बीजेपी प्रत्यासी धीरज पांडे को 3750 मतों से हरा दिया

इन निकाय चुनावों में भी सत्ताधारी बीजेपी को झटका लगा है। कांग्रेस ने बीजेपी को दो जगह मैहर नगर पालिकाए ईसागढ़ नगर पालिका में हरा दिया है। ये दोनों जगहें पहले कांग्रेस के ही पास थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद सतना जाकर नगरपालिका परिषद के चुनाव के लिए प्रचार किया था। तीनों ही नगरपालिका क्षेत्रों में मुख्य मुकाबला कांग्रेस व भाजपा के बीच था।