Latest News
      1. पालीवाल समाज के वरिष्ठ समाजसेवी श्री मगनलाल पालीवाल का निधन-अस्थि संचय 20 जून को      2. मिशन शिक्षा कायाकल्प अभियान के तहत ग्रेडेट लर्निंग कार्यक्रम में कन्नौज जनपद ने विशेष मुकाम हासिल किया      3. पालीवाल शिक्षा एवं विकास समिति इंदौर की वार्षिक बैठक 30 जून को      4. हल्दीघाटी युद्ध की 443 वीं युद्धतिथि पर शहीदों की स्मृति में दीप महोत्सव आज      5. परिवार की सुरक्षा के लिए शंभूदास ने एसडीएम को दिया ज्ञापन      6. राजनगर स्कूल बना जिले का पहला महात्मा गांधी सरकारी अंग्रेजी मीडियम

22 को होलीका दहन के साथ 27 को होली मिलन समारोह और 28 को फाग महोत्सव का आयोजन

Prakash Vhora/Santosh Paliwal     Category: भोपाल     21 Mar 2016 (1:13 PM)

भोपाल (म.प्र.)। श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल भोपाल के अध्यक्ष श्री राकेश जोशी ने पालीवाल वाणी को बताया कि श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल भोपाल के तत्वाधान में प्रतिवर्षानुसार के भांति इस वर्ष भी श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल द्वारा 22 मार्च को रात्रि 10 बजे से श्री चारभुजानाथ जी मंदिर परिसर में होलिका दहन किया जाएगा। श्री जोशी ने आगे बताया कि होली महोत्सव पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में इस वर्ष भी दिनांक 27 मार्च रविवार को सायंकाल 6 बजे से रात्रि 9 बजे तक श्री चारभुजानाथ जी मंदिर प्रांगण में होली मिलन समारोह में भजन-संध्या एवं सहभोज (प्रसादी) का भी आयोजन आयोजित किया जा रहा है। जिसमें आप सभी स्नेहीजन सादर आमंत्रित है।

28 मार्च को फाग महोत्सव

श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंड़ल द्वारा 28 मार्च को फाग महोत्सव दोपहर 2 बजे से मंदिर परिसर में शुरू होगा। फाग महोत्सव में राजस्थानी गान के साथ होली महोत्सव पर गीत का गायन कर पारम्परिक गीतों का गायन एवं राजस्थानी संस्कृति में खेले जाने वाले गेर का आयोजन रखा गया है। समाजबंधु अपनी राजस्थानी पोशाक में फाग महोत्सव में भाग लेकर मेवाड़ की यादों को ताजा तरीन करेगें।