Latest News
      1. 24 को मानस गरबा रास...चालो गरबा...रमवा चालो      2. पालीवाल मातृशक्ति का गरबा महोत्सव 25 को      3. श्री पालीवाल ब्राह्मण समाज 24 श्रेणी इंदौर नवरात्री सांस्कृतिक महोत्सव का रंग चढ़ा परवान पर       4. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      5. निस्वार्थ भाव से दीन दुखियों की मदद करना ही सच्ची मानव सेवा : श्री साईं ज्योति फाउंडेशन      6. केलवा में श्री अंबा माताजी का नवरात्रि जागरण सातम 16 अक्टूबर को

28 को भोपाल में होगा सम्मान समारोह

Jayram Paliwal     Category: भोपाल     25 Feb 2016 (11:44 AM)

भोपाल (म.प्र.)। पालीवाल समाज 44 श्रेणी के वरिष्ठ समाजसेवी एवं पालीवाल वाणी के सहसंपादक श्री जयराम पालीवाल ने बताया कि स्व. श्री शंकरलाल पालीवाल की मधुर स्मृति में 28 फरवरी को भोपाल में भव्य सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। आयोजन का शुभारंभ भजन कीर्तन के साथ सुबह 9 बजे से शुरू होगा। उसके बाद समस्त वरिष्ठजनों का सम्मान समारोह श्री चारभुजानाथ मंदिर 106 की लाईन के सामने शिवाजी नगर, भोपाल(म.प्र.) में आयोजित किया जा रहा है। 

स्व. श्री शंकरलाल पालीवाल की स्मृति में होगा आयोजन

श्री जयराम पालीवाल ने पालीवाल वाणी को आगे बताया कि आयोजन स्व. श्री शंकरलाल जी बागोरा जो हमारे संपूर्ण परिवार के पालनहार तथा प्रेरणा स्त्रोत की स्मृति में करने की इच्छा जाग्रत हो रही थी। उसके लिए यकाएक विचार उत्पन्न होते ही मैंने परिवार में चर्चा की सबकी सहमति से 28 फरवरी 2016 को भोपाल में भव्य सम्मान समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसमें आप सबकी उपस्थिति प्रार्थनीय है। कार्यक्रम के पश्चात् स्वरूची भोज दोपहर एक बजे से रखा गया है।

 

 

Paliwal Menariya Samaj Gaurav