Latest News
      1. 2019 में मोदी मैजिक पर लग सकता है ब्रेक... !      2. उर्जित पटेल के पीछे छिपा इस्तीफा का राज      3. राधाकृष्ण सीरियल में गजब के दिख रहे है धनबाद के आलोक शर्मा      4. श्री गुलाबचंद्र व्यास का निधन-अंतिम यात्रा आज      5. इंदौर में भाजपा को हो रहा है नुकसान-सर्वे में कांग्रेस जीत की ओर      6. श्री बबलु बागोरा का दुःखद निधन-अंतिम यात्रा कल

श्री चारभुजा जी मेवाड़ भोपाल के सामुदायिक भवन की रखी आधारशिला

संतोष पालीवाल     Category: भोपाल     05 Jun 2018 (11:44 AM)

भोपाल। श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंडल अध्यक्ष श्री राकेश जोशी, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र दवे ने पालीवाल वाणाी को बताया कि श्री चारभुजा जी मेवाड़, भोपाल के सामुदायिक भवन की आधारशिला 3 जून 2018 को मध्यप्रदेश शासन के मंत्री श्री उमाशंकर गुप्ता के कर-कमलों से रखी गई। इस अवसर पर मंत्री श्री गुप्ता जी द्वारा सामुदायिक भवन के लिए दिये गये आर्थिक सहयोग के लिए समाज बंधुओं द्वारा उनका अभिनंदन किया गया।

आप भी मौजूद थे

paliwalwani

इस अवसर पर सर्वश्री समाज के वरिष्ठजन सर्वश्री पं. शंकरलाल पुरोहित, मोतीलाल दवे, गोपीलाल भट्ट, भंवरलाल पुरोहित, रमेशचंद्र पुरोहित, कैलाशचंद टपरावत, मांगीलाल व्यास, गोवर्धन लाल पुरोहित, लक्ष्मीनारायण बागोरा, मांगीलाल जोशी, गणेशलाल पुरोहित, श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंडल अध्यक्ष राकेश जोशी, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र दवे, कोषाध्यक्ष् श्री रमेशचन्द टपरावत, महामंत्री मांगीलाल शर्मा, उप महामंत्री देवीलाल जोशी के साथ ही बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद थे। प्रस्तावित मंदिर निर्माण का प्लान की आधारशीला शिवाजी नगर भोपाल में रखी।

आपकी रही अहम भूमिका

श्री चारभुजा जी मेवाड़ मंडल के द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा मौजूद समाजसेवियों ने की ओर कहां कि अगर समाज पूर्व में जागरूक रहकर कार्य करता तो आज समाज खूब प्रगति करता...श्री चारभुजा जी मेवाड़ भोपाल के सामुदायिक भवन की आधारशिला में आर्थिक मदद कराने में मंडल अध्यक्ष श्री राकेश जोशी, उपाध्यक्ष धर्मेन्द्र दवे की अहम भूमिका रही। लेकिन इन्होंने श्रेंय रहने से मना करते हुए कहा कि इस पुनित कार्य में सभी समाजजनों का महत्वपूर्ण योगदान हमेशा मिलता रहा है ओर आगे भी समाजहित में मिलता रहेगा। पालीवाल वाणी समाचार पत्र प्रभु श्री चारभुजानाथ जी से कामना करता है कि श्री चारभुजा जी मेवाड़ भोपाल, पालीवाल ब्राह्मण समाज के सभी सदस्यों पर असीम कृपा बरसा कर उनके परिजनों को खूब उन्नति ओर प्रगति प्रदान करें।

paliwalwani

paliwalwani

हमारा सौभाग्य है...आपका साथ पाकर...धन्यवाद दिल से...✍️
एक पेड़...एक बेटी...बचाने का संकल्प लिजिए...
पालीवाल वाणी समाचार पत्र ब्यूरो-संतोष पालीवाल
E-mail.paliwalwani2@gmail.com
09977952406,09827052406
पालीवाल वाणी की खबर रोज अपटेड
पालीवाल वाणी हर कदम...आपके साथ...

Paliwal Menariya Samaj Gaurav